मनोरंजन

Jaya Ahsan Photos: एक्ट्रेस जया अहसान की नई तस्वीरों ने खींचा सभी का ध्यान, लोगों किया जमकर पसंद

Jaya Ahsan Photos: इंडियन और बांग्लादेशी फिल्मों और वेब सीरीज की एक्ट्रेस जया अहसान (Jaya Ahsan) इन दिनों इंस्टाग्राम पर आग लगाती हुई दिखाई दे रही है, जया अहसान (Jaya Ahsan) की लेटेस्ट फोटोज इन सोशल मीडिया में खूब सुर्खियों में है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक उनके सभी फैन को खूब पसंद आ रहा है. जया अहसान (Jaya Ahsan) ने हालही में गोल्डन ड्रेस में कुछ फोटोज शेयर की जिन्हे लोग जमकर पसंद कर रहे है. उनकी लेटेस्ट फोटोज पूरे इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.



जया अहसान (Jaya Ahsan) के इंस्टाग्राम पर करीब 3 मिलियन फोल्लोवेर्स है, उनकी फैन फोल्लोविंग ने ना सिर्फ बांग्लादेशी लोग शामिल है बल्कि भारत में भी उनकी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है.




क्युकी उन्होंने कई भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है, इस वजह से उनके फैन भारत में भी मौजूद है.




उनके इस नए लुक की बात की जाए तो उन्होंने मेकअप कर रखा है और उन्होंने बालों को भी बंधा रखा है, एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक उनके फैन को जमकर पसंद आ रह है, अभी तक एक्ट्रेस की इन फोटोज को कुल 70 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है.




एक्ट्रेस ने कुल 8 फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इन फोटोज को खूब पसंद भी किया गया है. एक्ट्रेस हर फोटो में अलग अलग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button