मनोरंजन

Jayant Savarkar Death: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता और अजय देवगन के करीबी का हुआ निधन

Jayant Savarkar Death: मराठी एक्टर जयंत सावरकर दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सोमवार की सुबह 24 जुलाई को 88 वर्ष की उम्र में एक्टर का निधन हो गया। सावरकर सिंघम और रॉकी हैंडसम जैसी हिंदी फिल्मों में देखे जा चुके हैं। जयंत सावरकर को 10 से 15 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जयंत सावरकर मराठी फिल्मों का एक बड़ा चेहरा रहे हैं दरअसल बीती रात रविवार के दिन उनकी तबीयत खराब होती गई। जिसके बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके बेटे कौस्तुभ सावरकर ने कहा कि उनकी बढ़ती उम्र उनके लिए सबसे बड़ी दिक्कत थी।

उन्होंने बताया लो ब्लड प्रेशर होने के बाद से उन्हें 10 से 15 दिन पहले ही थाने में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा,सुबह के 11:00 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।




बता दें कि जयंत सावरकर मराठी फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। जयंत सावरकर ने सिंघम के साथ ही युगपुरुष, वास्तव जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। करीब छह दशक के अपने करियर में उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ थिएटर और टेलीविजन में भी काम किया। सावरकर हरी ओम विठाला, गड़बड़ गोंडा, 86 सदाशिव और बकाल जैसी मराठी फिल्मों में देखे जा चुके हैं। बड़े पर्दे पर उन्हें उनके पिता या ससुर के किरदार के लिए जानते है। जयंत सावरकर के दो बेटियां एक बेटा पत्नी उनके जाने से काफी शौक में है वही बता दें उनका अंतिम संस्कार मंगलवार की सुबह किया जाना है।

Related Articles

Back to top button