मनोरंजन

वो अभिनेता जिन्होंने ठुकराया तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे जेठालाल का किरदार

इंसान कई बार कुछ ऐसे फैसले ले लेता है जिन पर बाद में आकर उन्हें पछतावा होता है, कुछ बड़े एक्टर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनके पास एक बढ़िया मौका था लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने का।

यहां हम बात कर रहे हैं उन 5 अभिनेताओं के बारे में जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के किरदार को निभाने से मना कर दिया था। बाद में यह किरदार दिलीप जोशी को दिया गया। नतीजा आपके सामने हैं,

आज शायद ही ऐसा कोई होगा जो जेठालाल के किरदार को निभाने वाले दिलीप जोशी को ना जानता हो तो आइए जानते हैं कि वो कौनसे 5 एक्टर है जिन्होंने जेठालाल के किरदार को ठुकराया….

1. राजपाल यादव

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव हिंदी सिनेमा जगत का जाना माना चेहरा है। राजपाल बॉलीवुड को छोड़कर टेलीविजन पर काम नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने जेठालाल के रोल का ऑफर ठुकरा दिया था।

2. अली असगर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अली असगर को जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए चुना था, लेकिन अली बाकी शोज़ में व्यस्त होने के कारण वक्त नहीं निकाल पाए और उनके हाथ से यह ऑफर निकल गया।

3. कीकू शारदा

कीकू शारदा को भी जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए सिलेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया। कीकू बताते हैं कि वो कोई फुल टाइम तो नहीं करना चाहते थे।

4. योगेश त्रिपाठी

भाबीजी घर पर हैं, और हप्पू सिंह की उलटन पलटन’ जैसे शोज़ में अहम् भूमिका निभाने वाले योगेश त्रिपाठी को भी जेठालाल की भूमिका के लिए ऑफर किया गया था, मगर वो दूसरे शो की शूटिंग में व्यस्त थे, इसीलिए उन्होंने मना कर दिया।

5. अहसान कुरैशी

अहसान कुरैशी की पहचान एक स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में होती है। शो के मेकर्स ने इन्हें भी जेठालाल का रोल करने के लिए कहा था लेकिन इन्होंने इसके करने से इन्होंने भी मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button