मनोरंजन

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर हुई Oops मोमेंट का शिकार, पहने ऐसे कपड़े की हुई ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। ये वीडियो यश राज स्टूडियो का है, जहां जान्हवी बीती रात करण जौहर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन (Karan Johar Birthday Bash) का हिस्सा बनने पहुंची थीं। क्लिप में जान्हवी को पिंक कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में एक से बढ़कर एक पोज देते देखा जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है और लोगों ने कमेंट कर उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी है।

जान्हवी कपूर के वायरल वीडियो (Janhvi Kapoor Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में जान्हवी, ऑल पिंक अटायर में जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पिंक थाई हाई स्लिट, बैकलेस गाउन के साथ मैचिंग हील पहने खुले बालों में बेहद स्टनिंग लगी हैं। वहीं, एक्ट्रेस का ये स्पॉटेड वीडियो (Janhvi Kapoor Spotted Video) सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।

जान्हवी कपूर के वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये हमेशा काइली बनने की कोशिश क्यों करती है।’ दूसरे ने लिखा,’इनके अंदर कॉन्फिडेंस की कमी लगी है।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’कर्वी फिगर बनाने के बाद जान्हवी की चाल भी काफी बदल गई है।’ दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस स्टनिंग, ग्लैमरस, गॉर्जियस और हॉट जैसे कमेंट करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जान्हवी कपूर के पास ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी मूवीज पाइपलाइन में हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता की फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। साथ ही एक्ट्रेस अपने एक से बढ़कर एक हसीन पोस्ट्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button