मनोरंजन

जाह्नवी कपूर के कपड़ो ने दिया धोखा बैठते समय खुल गई शर्ट की बटन, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग से ज्यादा ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन कई बार उनके लिए उनका ये फैशन सिर का दर्द बन जाता है. यहां तक कि इसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में भी आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस सफेद रंग की शर्ट पहने दिखी थीं. लेकिन कार में बैठते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हो गया वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

बैठते वक्त कैद हुआ Oops मोमेंट

कुछ वक्त पहले जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कार में बैठते वक्त की तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के जिम से बाहर निकलते वक्त की थीं. दरअसल, कार में बैठते समय जाह्नवी की शर्ट की बटन खुल गए थे जिसकी वजह से उन्हें सबसे सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थीं. जाह्नवी कपूर अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा करके बाहर निकल रही थीं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स में थीं. इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने थे.

इन फिल्मों में काम कर रही जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ नजर आई. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास ‘बवाल’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘रणभूमि’, ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.

Related Articles

Back to top button