मनोरंजन

लहराती जुल्फें और कातिलाना स्टाइल से जहान्वी कपूर ने धड़काए करोड़ों दिल, डीपनेक ड्रेस में लगाई आग

बॉलीवुड की सबसे एक्ट्रेसेस में से एक जहान्वी कपूर ऐसा कोई लुक नहीं है जो इंटरनेट पर सनसनी ना मचाए। जहान्वी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं। जहान्वी का हर लुक सोशल मीडिया पर आपकी तरह फैलता है। इसी बीच अब एक बार फिर एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है।

दरअसल हाल ही में जहान्वी कपूर ने एक बेहद ही ग्लमैरास फोटोशूट करवाया है जो करोड़ों लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा रहा है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहान्वी ने एक मेहरून कलर की शिमरी डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस इस ड्रेस में अपना क्लीवेज लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। जहान्वी कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी ये अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में सुन्दर लग रही है या फिर यह ड्रेस एक्ट्रेस पर बहुत खूबसूरत लग रही है।

jv

लहराती जुल्फों के साथ जहान्वी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। वहीं मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस अपने इस लुक को कंप्लीट कर रही हैं। एक्ट्रेस जहन्वी कैसी भी ड्रेस पहने ये हर ड्रेस में परी ही लगती हैं, अभी कुछ समय पहले इन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनकर फैंस पर ज्यादा चलाया था। बता दें लेटेस्ट तस्वीरों को जहान्वी कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button