मनोरंजन

जाह्नवी कपूर एक बार फिर अपने लुक को लेकर हुई ट्रोल, करण जौहर और शाहरुख खान ने बोल दिया ऐसा

जाह्नवी कपूर का लुक देखकर क्या कहा करण जौहर और शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का लुक तेजी से वायरल हो रहा है जहां कई एक्टर-एक्ट्रेसेस पहुंचे थे और साथ ही करण जौहर और शाहरुख खान का लुक पहुंचे और देखकर हैरान रह गए. जाह्नवी का संबोधन और कहा कि आज के बच्चे को क्या हो गया है.

एलोरा की गुफाएं जाह्नवी को काफी पसंद कर रही हैं, जिससे इस वीडियो पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ सी आ रही है और ज्यादा से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए यहां अपना पूरा प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं.आप सभी जानते ही हैं कि जाह्नवी कपूर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हमेशा एक्टिव नहीं रहती हैं और आए दिन उनके कोई न कोई वीडियो या फोटो वायरल होते रहते हैं, जो फेसबुक को काफी पसंद आते हैं जो जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में मदद करते हैं.

बात दरअसल यह है की अवॉर्ड फंक्शन से जाह्नवी कपूर का वीडियो जहां जान भी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं, उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है जो पंखों की तरह बनी है जिसमें आपको सिर्फ फैन्स ही देखने को मिलने वाले हैं और वह इसका शिकार हो गई हैं. और इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button