मनोरंजनराष्ट्रीय

जाह्नवी कपूर ने येलो कलर की ड्रेस और मल्टी कलर्ड चूड़ियां पहन शेयर की फोटो, फैंस ने किया बहुत पसंद

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार अपनी नई नई फोटो शेयर कर रही है और ये फोटो उनके फैंस को पसंद भी बहुत आ रही है। हालही में जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ और नई फोटोज को शेयर किया है और ये फोटो बहुत कम समय में ही चर्चा में आ गई है। जाह्नवी कपूर की हालही में एक नई फिल्म रिलीज़ हुई और इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अब अपनी खूबसूरत फोटोज से सबका ध्यान खींचा है। उनकी इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और खूब लाइक मिल रहे है।

jhanvi kapoor

लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर येलो कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और इसके साथ उन्होंने हाथों में ढेर सारी मल्टी कलर्ड चूड़ियां भी पहनी हुई हैं। वहीं, उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने इस सोबर लुक को कंप्लीट किया हुआ है। जाह्नवी कपूर इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और अभी तक (खबर लिखने तक ) इसे 4 लाख से भी ज्यादा लिखे मिल चुके है।

jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर के अगर हम फ़िल्मी करियर की बात करे वो लगातार एक बाद एक फिल्में साइन ही करती जा रही है। आज के समय में वो बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है। अगर हम उनकी आने वाली फिल्मों की बात करे तो जल्द ही फिल्म ‘मिली’ में दिखाई देने वाली है। इसके बाद उन्हें ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ में भी देखा जायेगा। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए लगातार नई नई फिल्में लेकर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button