मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस की जब रोड पर निकली मचा हंगामा, फिर बड़ी मुस्किले!

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जानवी कपूर अब किसी नाम की पहचान की मोहताज नहीं है! कम समय में ही जानवी कपूर ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है! एक समय ऐसा भी था जब जानवी कपूर की पहचान श्रीदेवी की बेटी के नाम से होती थी!मगर अब जानवी कपूर की पहचान सिर्फ उनके नाम और काम की वजह से होती है.

जानवी कपूर का बैकग्राउंड यूं तो फिल्मी रहा है! उनके पिता बोनी कपूर फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे! उनकी मां बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में गिनी जाती है! हालांकि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है! कम उम्र में ही वह इस दुनिया से चली गई! शायद इस बात का दुख हमेशा जानवी कपूर को रहेगा! क्योंकि श्रीदेवी जानवी कपूर की पहली फिल्म की सफलता भी नहीं देख पाई थी! यह कसक हमेशा बच्चों में रह जाती है.

अगर उनके माता-पिता के साथ इस प्रकार की दुर्घटना हो जाती है! क्योंकि हर बच्चा चाहता है कि कामयाबी के सफर में उनका परिवार हमेशा उनके साथ रहे. जानवी कपूर युवाओं में काफी पसंद करने वाली अभिनेत्री है! युवाओं में जानवी कपूर इस समय बहुत बड़ा ब्रांड है! सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है.

वह अपने फैंस के साथ लगातार कनेक्ट करती हैं! जानवी कपूर ने किसी भी प्रकार की ड्रेस पहने से कोई परहेज नहीं किया! चाहे वह बिकनी हो या और किसी प्रकार की ड्रेस! जाह्नवी हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ नजर आयी है! उसको पहनती है!

Related Articles

Back to top button