मनोरंजन

तितली जैसे छोटे टॉप में जाह्नवी का फोटो वायरल, हॉट लुक से मलाइका को भी पछाड़ा

कपूर खानदान की बेटी जाह्नवी कपूर ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तभी से सब उनकी तुलना मां श्रीदेवी से करने लगे थे। उनकी मां श्रीदेवी अपने जमाने की बहुत बड़ी फैशन स्टाइलिश रही हैं। श्रीदेवी ने अपनी फिल्मों में ऐसे-ऐसे ट्रेंड्स सेट किए थे, जोकि आज भी लाइमलाइट हैं। लोगों की इन उम्मीदों के चलते जाह्नवी पर प्रेशर था।

janhvi kapoor

लेकिन 25 साल की इस लड़की ने न केवल इस प्रेशर को हैंडल किया है बल्कि अब वह अपने स्टाइल से टॉप एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे रही हैं। उनके फोटोशूट्स में बोल्डनेस का एलिमेंट इतना दमदार होता है कि उनके आगे मलाइका का सेक्सी अवतार भी फीका पड़ जाता है। वह हर दिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती दिखती हैं। इस हसीना ने इस बार बिल्कुल ऐसा ही कमाल कर दिखाया है, जिसे देखने के बाद आपकी भी नजरें नहीं हटेंगीं।
janhvi kapoor

पहले हीं देखा होगा ऐसा लुक
इन दिनों जाह्नवी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो बोल्ड एंड रिस्की अटायर पहने हुए दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी ने अपने लिए ऊम्फ से भरे हुए कपड़े पिक किए थे, जो उनकी बॉडी को तो जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं। इस बार जाह्नवी कपूर ने तितली के जाल जैसा टॉप पहना था, जोकि उनकी बॉडी के ऊपरी हिस्से को जमकर हाइलाइट कर रहा था।

Related Articles

Back to top button