मनोरंजन

जिम्मी शेरगिल की पत्नी खूबसूरती के मामले में प्रियंका चोपड़ा को देती है मात, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजर

जिम्मी शेरगिल उन कलाकारों में से हैं जो हर किसी के किरदार को इतनी बखूबी तरीके से निभाते हैं कि लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। जिम्मी शेरगिल ने बॉलीवुड सहित कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है और इनके काम को वहां भी लोगों ने खूब पसंद किया है।

जिमी शेरगिल लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से लोगों के बीच चर्चाओं में आ गए हैं। जिम्मी शेरगिल की पत्नी प्रियंका पूरी के साथ उन्होंने 2001 में शादी की थी और इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ बड़ी सुंदर लगती है। प्रियंका पूरी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। अभिनेत्री की खूबसूरती देख लोग हमेशा यही करते नजर आते हैं कि इन्हें तो बॉलीवुड में होना चाहिए था।

लोगों की यह बात कहीं ना कहीं बिल्कुल सच है, क्योंकि प्रियंका जब अपनी दिलकश अदाएं लोगों को दिखाती है तब सभी लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। हालांकि प्रियंका पूरी के एक लड़का भी है, लेकिन इन्हें देखकर कोई अंदाजा तक नहीं लगा सकता कि ये एक बच्चे की मां भी हो सकती हैं। वैसे तो प्रियंका पूरी को सोशल मीडिया वगैराह पसंद नहीं है और यह बहुत ही कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

jimmy shergill

वहीं इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम मौके पर देखने को मिलती हैं, लेकिन ये कभी-कभी पार्टी में अपने पति के साथ स्पॉट हो जाती हैं। जिसकी तस्वीरें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वहीं इनके पति जिम्मी शेरगिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये इसी साल यानी 2023 में ‘आजम’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button