मनोरंजन

77 साल की उम्र में कबीर बेदी ने 29 साल छोटी लड़की से की चौथी शादी, दोनो ने साथ में शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

77 साल की उम्र में कबीर बेदी ने 29 साल छोटी लड़की से की चौथी शादी, दोनो ने साथ में शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

किसी ने बिलकुल सही कहां है के प्यास की कोई उम्र नहीं होती। प्यार कब किस उम्र में हो जाइए ये कोई नही जानता। इसका जीता जागता उदाहरण बॉलीवुड के अभिनेता कबीर बेदी है। है जिन्होंने हाल ही में अपनी उम्र की 29 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी करके ये साबित कर दिया के प्यार की कोई उम्र नहीं होती। कबीर बेदी 77 साल के है और उन्होंने 48 साल की एक्ट्रेस से शादी कर के सब को हैरान कर दीया। कबीर बेदी कहीं दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुडे हुए है। उनके दमदार अभिनय से दर्शकों को दिलो में खास जगह बनाई है। कबीर बेदी की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार में आती है।
.
कबीर बेदी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चा में रहते है। कबूर बेदी बड़े रंगीन मिजाज की अभिनेता है। उनकी लव लाईफ अकसर चर्चा में रही है। ये कबीर बेदी की 5वी शादी है। इसे पहले भी वह 4 शादी कर चुके है। कबीर बेदी ने अपने से 29 साल छोटी परवीन दोसांझ से हाल ही में 77 साल की उम्र शादी करली है। परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से भी छोटी थीं. लेकिन दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं।
इसे पहले भी कबीर बेदी का नाम कही एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है। उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. लेकिन फैंस को शॉक्ड उस वक्त सबसे ज्यादा लगा था जब कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में अपने से 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से चौथी शादी रचाई थी। उन्होंने पहली शादी साल 1969 में ओडिशी डांसर प्रोतिमा से की थी. इस शादी से उनके दो बच्चे थे पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ. लेकिन फिर कबीर बेदी की नजदीकियां परवीन बॉबी से बढ़ने लगीं. ऐसे में कबीर बेदी और उनकी पहली पत्नी के रिश्ते में दूरियां आ गईं. फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. कबीर बेदी से अलग होने के कुछ समय बाद प्रोतिमा का निधन हो गया।

Related Articles

Back to top button