मनोरंजनवेबसीरिज़

Kajol ने तोड़ दी नो किसिंग पॉलिसी, इस एक्टर संग किया Lip Kiss


Kajol ने तोड़ दी नो किसिंग पॉलिसी, इस एक्टर संग किया Lip Kiss

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों उनकी हाल ही में रिलीज हुईं वेब सीरीज ’द ट्रायल’ को लेकर सुर्खियो में बनी हुईं है। इस वैब सीरीज में काजोल एक वकील का क़िरदार निभाती हुई नजर आएगी। लेकिन इस वैब सीरीज से ज्यादा चर्चे इस वैब सीरीज के लिऐ काजोल ने ’नो किसिंग पॉलिसी’ को तोड़ा है वह ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। काजोल ने 48 साल की उम्र में किसिंग सीन देकर बवाल मचा दीया है। काजोल को को किस करता देख लॉग हैरान रह गए है। लोगो को इस बात पर विश्वास करना मुस्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनो काजोल के किसिंग सीन का वीडियो जमकर वायरल हों रहा है।


काजोल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 16 साल की उम्र में ’बेखुदी’ फिल्म से किया था वह कहीं दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जु़डी हुई है। अपने ऐक्टिंग करियर में काजोल ने एक से बडकर एक हिट फिल्मे की है। काजोल ने कभी भी फिल्मों में ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहि दिए है न कोई बोल्ड सीन किए है। वो अपने दमदार अभिनय के दम पर लोगो के दिलों में अपनी पहचान बनाई है। फिल्म इंडस्ट्री में काजोल की गिनती सब से सफल अभिनेत्री में आती है। इतने सालों से उन्होंने ’नो किसंग पॉलिसी’ के वजह से ऑन स्क्रीन एक भी किसिंग सीन नही किया।

लेकिन हाल में रिलीज़ हुई वेब सीरीज में काजोल ने अपनी हद पार कर के एक नही बल्कि दो दो लिपलॉक किसिंग सीन दिए ह यह फिल्म शो ‘द गुड वाइफ’ का रीमेक है। मूल शो में जूलियाना मार्गुइल्स ने अभिनय किया था। शो के जापानी और साउथ कोरियाई रीमेक पहले ही तैयार किए जा चुके हैं। अब इसका हिंदी वर्जन हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। वेब सीरीज में काजोल, जीशु सेनगुप्ता, ब्रिटिश-पाकिस्तानी अभिनेता अली खान, कुबरा सैत, शीबा चड्ढा, गौरव पांडे और आमिर अली हैं। यह सीरीज आज 14 जुलाई को रिलीज हो गई है।

Related Articles

Back to top button