मनोरंजन

48 साल की उम्र में काजोल ने ट्रांसपेरेंट साडी पहनकर खींचा सभी का ध्यान, साड़ी से ज्यादा ब्लाउज की डिजाइन ने लगाई आग

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन काफी लंबे समय बाद रेवती मेनन की कॉमेडी, ड्रामा फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थी। इस फिल्म को तो उतना पसंद किया गया लेकिन अभिनेत्री की एक्टिंग को उतना ही प्यार मिला जितना इन्हें 90 के दशक में मिलता था। एक्ट्रेस फिल्मों में तो अब कम नजर आने लगी है लेकिन सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त बिताती है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने नए-नए अवतार में फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री को ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजोल देवगन वाइट कलर की शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये साड़ी पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने स्टाइलिश बालों के साथ कानों मे इयररिंग्स पहने हुए हैं। काजोल ने परफेक्ट लुक के साथ अपने इस गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में अदाकारा खूबसूरती की बला लग रही है। फैंस को इनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस काजोल इस दौरान कभी कुर्सी पर बैठकर तो कभी खड़े होकर पोज़ दे रही हैं।

बता दे इन तस्वीरों को काजोल देवगन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 13.3 मिलियन फॉलोवर है। इसके अलावा काजोल की आगामी फिल्म के बात करें तो अभिनेत्री साउथ अभिनेता प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ फिल्म में दिखाई देने वाली है। ओम राऊत के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में प्रभास और काजोल के अलावा कई एक्ट्रेसेस और एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। बता दे फिल्म को 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button