मनोरंजन

साड़ी का पल्लू ठीक करते समय काजोल बनी ऑप्स मूमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हुआ काजोल का ऑप्स मूमेंट

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन की पत्नी, दिग्गज अभिनेत्री तनूजा की बेटी और खुद एक जानी मानी और अच्छी अभिनेत्री काजोल को आज के समय में लगभग सभी लोग जानते हैं. काजोल ने फिल्मो में अच्छा काम करके अपना नाम कमाया हैं. लेकिन लंबे समय के बाद काजोल फिर से एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर आने वाली हैं. काजोल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिख रही हैं. लेकिन इस बीच काजोल का एक काफी पुराना विडियो वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह ऑप्स मूमेंट का शिकार बनी हैं. काजोल का यह विडियो कैमरे में कैद हुआ हैं. और काफी लोगो ने देखा भी हैं. काजोल कुछ दिन पहले दुर्गा पूजा के एक प्रोग्राम में शामिल हुई थी. जिसमें वह ऑप्स मूमेंट का शिकार बनी थी.

कैमरे में कैद हुआ काजोल का ऑप्स मूमेंट

दरअसल काजोल का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह ऑप्स मूमेंट का शिकार बनी हैं. काजोल का वायरल विडियो एक साल पुराना हैं. लेकिन अभी के समय में काजोल का यह विडियो वायरल हो रहा हैं. काजोल का यह ऑप्स मूमेंट वाला विडियो दुर्गा पूजा का हैं. ऐसा माना जाता है की काजोल दुर्गा पूजा के लिए किसी प्रोग्राम में शामिल हुई थी. जिसमें वह ऑप्स मूमेंट का शिकार बनी थी.

काजोल ने इस विडियो में लाल रंग की साड़ी और शानदार ब्लाउज पहना हुआ हैं. इस विडियो में काजोल के साथ रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं. इस विडियो में देखा जा रहा है की काजोल दुर्गा माता की मूर्ति के सामने खड़ी हैं. और वहा मौजूद पंडितजी के काम में हाथ बंटा रही हैं. इसी दौरान काजोल अपनी साड़ी को ठीक करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन काजोल अपनी साड़ी को अच्छे से नही संभाल पाती हैं. और उनकी साड़ी का पल्लू खिसक जाता है. इसी दौरान काजोल का क्लीवेज कैमरे में कैद हो जाता हैं. और इस तरीके काजोल ऑप्स मूमेंट का शिकार बन जाती हैं. काजोल का यह विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Related Articles

Back to top button