मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहिद कपूर के साथ रात गुजराने पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, ‘सारी रात नहीं सोने दिया….’

कंगना रनौत वर्तमान में बॉलीवुड को सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस अभिनेत्री ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया हैं. एक्टिंग और खूबसूरती के आलावा कंगना अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं. दरअसल उनके लिए ये महत्व नहीं रखता हैं कि किसी को उनकी बात पसंद आए या नहीं. उन्हें जो अच्छा लगता हैं वो बिना किसी झिझक के कह देती हैं.

बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने के बाद हाल ही में कंगना ने ओटीटी पर भी धमाकेदार वापसी की हैं और रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को होस्ट कर रही हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में हम कंगना रनौत और शाहिद कपूर के जुड़ा एक मजेदार किस्सा जानेगे.

Lock Upp

बता दे कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने एक फिल्म में साथ काम किया हैं. हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाए लेकिन दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. फिल्म में कंगना और शाहिद खूब इंटीमेट सीन्स किये थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा कंगना ने सुनाया था.

Kangana Ranaut transparent dress was a victim of heavy Oops moment

कंगना ने बताया फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान जब वह दिन की शूटिंग खत्म करने वापसी लौट रही थी तो उन्हें रुकने की कोई जगह नहीं मिल पाई थी. काफी ढूंढने के बाद उन्हें एक छोटा का कॉटेज मिला. जहाँ कंगना को शाहिद कपूर और रंगून की फिल्म के साथ रुकना पड़ा था. अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के बाद वह काफी थक चुकी थी और आराम करना चाहती थी. लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें सोने नहीं दिया.

कंगना ने बताया शाहिद वहां अपने दोस्तों के साथ पूरी रात गाना-बजाना करते रहे. इसी कारण कंगना भी पूरी रात परेशान होती रही. दरअसल उन्हें काफी नींद आ रही थी लेकिन शाहिद के शोर शराबे के कारण वह सो पाई.

Related Articles

Back to top button