मनोरंजन

Kangana Ranaut कभी नहीं भूल पाएगी वो दिन बह रहा था खून और John Abraham लगातार बुरी तरह कर रहे थे Kiss, दर्द में थी कंगना

Kangana Ranaut कभी नहीं भूल पाएगी वो दिन बह रहा था खून और John Abraham लगातार बुरी तरह कर रहे थे Kiss, दर्द में थी कंगना

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिन्दास रवैये की वजह से हमेशा सुर्खियों बनी रहती है, बिना किसे की परवा किये और बिना किसी डर के अपनी बात सब के सामने रखने मे कंगना माहिर है। कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों में भी बिंदास हॉट सीन और किसिंग सीन दीए है। कंगना रनौत ओर जॉन अब्राहम दशकों से फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हुए है। दोनों स्टार्स की तगड़ी फैंस फोलोइंग है। दोनो ने साल 2013 में रिलीज हुईं फ़िल्म ’शूटआउट एट लोखंडवाला’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म मै कंगना रनौत ने जॉन अब्राहम की प्रेमिका का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक संजय गुप्ता के निर्देश मै बनी थी। फ़िल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

kangana john kissing

’शूटआउट एट लोखंडवाला’ फ़िल्म में कंगना रनौत ओर जॉन अब्राहम के बीच एक हॉट सीन ने काफ़ी बवाल मचाया था। दोनों के बीच यह सीन इतना ज्यादा बोल्ड था की जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। इससे पहले भी दोनों किसिंग सून शूट कर चुके थे लेकिन इस फिल्म के दौरान एक सीन में जॉन अब्राहम कंगना को किस करते हुए आपना आपा ही खो बैठे थे। इतना ही नहीं वो काफी हिंसक भी हो गए थे।

हालांकि इस लवमेकिंग इंटेंस सीन के दौरान दोनों के बीच काफी गर्मा गरम बहस हो गई थी। जॉन ने उसका हाथ कसकर पकड़ लिया और उससे प्यार करना शुरू कर दिया लेकिन उसकी पकड़ इतनी मजबूत थी कि कंगना चूड़िया टूट गईं और उसे खून बहने लगा। बेशक जॉन ने तुरंत कंगना से माफी मांगी। यह सिर्फ इतना था कि अच्छे अभिनेता होने के नाते वह और कंगना दोनों क्षण में बनाए गए जुनून से दूर हो गया।

Related Articles

Back to top button