बॉलीवुडमनोरंजन

36 साल की Kangana Ranaut अब करने जा रही है शादी! होटल हुआ बुक सजा घर कार्ड बाटकर सभी को बुलाया

36 साल की Kangana Ranaut अब करने जा रही है शादी! होटल हुआ बुक सजा घर कार्ड बाटकर सभी को बुलाया

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिन्दास रवैये की वजह से हमेशा सुर्खियों बनी रहती है, बिना किसे की परवा किये और बिना किसी डर के अपनी बात सब के सामने रखने मे कंगना माहिर है। बॉलीवुड में क्वीन के नाम से पहचाने जाने वाली कंगना रनौत और करन जौहर की एक दुसरे से नही बनती ये हर कोई जानता है। कंगना रनौत करण जौहर को अकसर अपने निशाने पर रखती है और उन्हे टारगेट करकी सोशल मीडिया पर करण जोहर पर टिप्पणी करती रहती है।

हाल ही मे एक बार फिर करण की ’रामायण’ फिल्म की स्टार कास्ट को टारगेट करके टिप्पणी की थी। कांगना की इस बयान से काफी बवाल मचा था। इसी बिच कंगना रनौत का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है के कंगना शादी करने जा रही है। वायरल वीडियो में वह शादी के कार्ड बाटती दिख रही है।

कंगना रनौत करने जा रही है शादी

दरहसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है के कंगना रनौत की ऑफिस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। वीडियो मे एक रिपोर्टर बता रहा है कंगना का ऑफिस सजा हुआ है क्या वो शादी करने जा रही है? इसी बीच पीछे से कार में से कंगना की एंट्री होती है। जब रियोर्टर कंगना से शादी करना का पूछता है तब वह कहती है। ’खबरे तो आप फैलाते हो में तो खुसखबरी देती हू’ फिर वह एक कार्ड देती है और कहती है आप सब जरुर आयेंगे। कार्ड में लिखा था ’टीकू वेड्स शेरू’ बता दे कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ’टीकू वेड्स शेरू’ का प्रमोशन कर रही थी। अवनीत कौर और नवाजुदीन सिदिकी की यह फिल्म 23 जून को ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है।

Related Articles

Back to top button