बॉलीवुडमनोरंजन

Kangana Ranaut करने जा रही है शादी! एक्ट्रेस ने किया खुलासा जाने दूल्हा

Kangana Ranaut करने जा रही है शादी! एक्ट्रेस ने किया खुलासा जाने दूल्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिंदास मिजाज के लिऐ जानी जाती है। कंगना बिना किसी की परवा किए हमेशा अपनी बात लोगों के सामने रखती है। बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ’टीकू वेड्स शेरू’ के लिए चर्चा में बनी हुईं है। इस फिल्म मै मुख्य किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आने वाले है। कंगना रनौत इन दिनों इस फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रही है।

फिल्म प्रमोशन पर मीडिया से बातचीत करते समय खुद की वेडिंग प्लान के बारे में बात करती दिखी। इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कुछ ऐसे बाते कही जिसे सुनकर लोग दंग रह गए। एक न्यूज मीडिया चेनल से बात करते हुए कंगना ने फिल्म के साथ साथ अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती नजर आईं। अपनी शादी के बारे में बात करते कंगना ने बताया ’हर चीज़ का एक सही वक्त होता है और जब वह वक्त मेरे जीवन में आएगा में शादी जरुर करुगी। में भी शादी करना चाहता हू और चाहती हु मेरी भी फैमिली हो। लेकिन सही समय पर’

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसपर लोग जमकर प्यार बरसाते हैं। कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। हालांकि कई बार इस वजह से वो ट्रोल भी हो जाती है। मालूम हो कि कंगना रनौत काफी समय से पर्दे से दूर चल रही है। हालांकि वो बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करने वाली है। एक्ट्रेस जल्द ही चंद्रमुखी 2 और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button