मनोरंजन

कंगना रनौत ने भी कर दी सभी हदें पार, खुलेआम किया रोमांस देखे वीडियो

कंगना रनौत इंडस्ट्री की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं। कंगना अक्सर अपने बेबाकी और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अगर कंगना को किसी पर टिप्पणी देनी होती है तो वह पीछे नहीं हटती हैं। साथ ही उन पर बोलने वालों को करारा जवाब भी देती हैं। कंगना अक्सर पर्दे के पीछे सूट साड़ी और ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आती हैं, लेकिन पर्दे पर उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज हर किसी को देखने को मिलता है।

हाल ही में कंगना ने अपनी नई फिल्म धाकड़ के एक गाने में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। आपको बता दें कि कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का एक गाना है जो लगातार चर्चा में है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर रिलीज किया था, जो फैंस के बीच काफी चर्चा में रहा था।

कंगना की फिल्म धाकड़ का गाना चर्चा में है

दरअसल कंगना इस गाने में दो आदमियों के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह ने गाया है। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। वन मैन आर्मी की तरह कंगना हाथ में बंदूक लिए लड़ती नजर आ रही हैं। साथ ही इस गाने में दो आदमियों के साथ उनका रोमांस फैंस की बेचैनी बढ़ा रहा है।

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि कंगना के इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस रखे जाने के बावजूद फिल्म दर्शकों को थिएटर की ओर आकर्षित करने में नाकाम रही। कंगना की ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं। इतना ही नहीं कंगना की इस फिल्म का कोई OTT खरीदार भी नहीं मिल रहा है।

OTT खरीदार भी नहीं मिल रहा

फिल्म धाकड़ को स्टूडियो द्वारा तीन बार रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद यह कहा जा रहा था कि फिल्म के अधिकार Zee5 और Zee Cinema द्वारा खरीदे जाएंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Zee5 फिल्म में OTT पार्टनर नहीं है। अब ऐसे में मेकर्स ऐमाजॉन प्राइम वीडियो फिल्म के राइट्स खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button