मनोरंजनराष्ट्रीय

कंगना रनौत को हो गया है एक बार फिर से प्यार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ हाल ही में 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में लोग कंगना के साथ अर्जुन रामपाल की साझेदारी को बेहद पसंद कर रहे हैं। कंगना रनौत ने फिल्म के रिलीज से पहले धाकड़ प्रीमियर में भी सभी लोगों को आमंत्रित किया था और लोग प्रीमियर से ही इस फिल्म की तारीफ कर रहे थे।

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर किसी के साथ प्यार होने की बात पर खुलकर बात की और उन्होंने यह स्वीकार किया कि वह किसी के साथ रिश्ते में हैं। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक 5 साल की योजना बना रही है जिसमें वह खुद को एक पत्नी और मां के रूप में देखना चाहती है।

कंगना के इस बयान से मीडिया में यह बात फैल गई थी शायद कंगना का किसी से अफेयर चल रहा है पर जब कंगना ने बयान दिया तो एक रिपोर्टर ने पूछा क्या आप किसी के साथ रिश्ते में है? तो उन्होंने इस बात का भी जवाब दिया और बताया कि मैं जल्द ही उस शख्स का नाम सब को बताएगी। हालांकि कंगना रनौत का सबसे गहरा रिश्ता रितिक रोशन के साथ रहा था । कंगना रनौत ने हॉलीवुड में डेब्यू को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

लेकिन रितिक रोशन और कंगना के बीच आई अड़चनों के चलते यह रिश्ता सही मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और टूट गया इसके बाद भी कंगना ने रितिक पर कई बार सीधा निशाना साधा लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है कि वह किसी के प्यार में पड़ चुकी है और वह जल्द ही मीडिया के सामने उनका नाम भी बताने वाली है।

Related Articles

Back to top button