मनोरंजन

कंगना रनौत को हो गया है प्यार, एक्ट्रेस ने खुद किया है खुलासा

कबूल, यहां पर जाने पूरा मामला इंग्लिश न बोल पाने में होती थी शर्मीदगी बॉलीवुड की क्वीन कंगना का कहना था । बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खुद को स्थापित करने वाली कंगना रनौत आजकल किसी के प्यार में है। इसका जिक्र इन्होंने इशारों में किया है। अभिनेत्री का ये भी कहना था कि वे बेहद जल्द इसके बारे में खुल कर बात करेंगी.शानदार अभिनय के लिए कंगना को पद्म श्री से भी नवाजा जा चुका है। एक समय था जब ये ऋतिक रोशन से बेइंतहा प्यार करती थी लेकिन इनकी बात आगे बना सकी और कुछ समय बाद इनके बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में आने लगी।

कंगना किसी फिर से दिल दे बैठी कंगना अब पुरानी बातों को भुलाकर दोबारा से प्यार के सपने सजाने लगी है। टाइम्स नाउ समिट में बॉलीवुड की इस बेबाक अभिनेत्री कंगना का कहना था कि वो आगे अगले 5 सालों के लिए एक योजना बना रखी है। जिसमें वो खुद को एक पत्नी और मां के रूप में देखना चाहती है। जब कंगना से सवाल किया गया कि उनका किसी से अफेयर चल रहा है तो इस पर कंगना ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया कि वो लोगों को बेहद जल्द इस बारे में बताएगी। इससे ये बात तो खुलकर आती है। उनकी जिंदगी में किसी स्पेशल शक्स की एंट्री हो चुकी है। जिसका नाम वो सबको बेहद जल्द बताएगी।

इंग्लिश न बोल पाने में होती थी शर्मीदगी बॉलीवुड की क्वीन कंगना का कहना था। एक वो समय था जब उन्हें इंग्लिश में बोल पाने पर बेहद शर्म महसूस होती थी। वो अपने आप पर शर्मिंदगी महसूस करती थी क्योंकि वो ग्लैमर इंडस्ट्री में एक में मध्यम परिवार से ताल्लुक रखती थी। फिल्मों के शुरुआती सफर में कंगना को अंग्रेजी बिल्कुल भी नहीं आती थी लेकिन क्षेत्र में खुद को स्थापित करने के लिए इसको सीखा। पद्मश्री से नवाजी जा चुकी है कंगना आपको मालूम होगा कि कंगना को हिंदी की दो फिल्में मणिकर्णिका और पंगा के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर फैंस इनकी इस उपलब्धि से काफी उत्साहित हैं।

कंगना ने भी अपनी खुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि अब तक उन्हें काफी पुरस्कार मिल चुके हैं, लेकिन उन्हें पहली बार नागरिक भारतीय नागरिक होने के लिए, एक आदर्श नागरिक होने के लिए पुरस्कार से नवाजा गया है।

Disclaimer : विंध्य भास्कर इस खबर की पूर्ण तरीके से पुष्टि नहीं करता है। ये खबर Articletoday.in की रिपोर्ट के अनुसार लिखी गयी है।

Related Articles

Back to top button