बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Cast: Kangana Ranaut का चंद्रमुखी 2 में पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कॉमेडी का डोज होगा डबल

Chandramukhi 2 Cast: Kangana Ranaut का चंद्रमुखी 2 में पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कॉमेडी का डोज होगा डबल

बॉलीवुड फिल्मो से ज्यादा इन दिनों साउथ की फिल्मे लोग ज्यादा पसंद करते है। इसी बिच एक और साउथ की फ़िल्म ’चद्रमुखी 2’ फ़िल्म कुछ समय से खाफी चर्चा मे बनी हुईं है। इस फ़िल्म मे साउथ की जाने माने अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य किरदार मे नज़र आने वाले है जिनका फर्स्ट लुक हाल ही मे रिलीज़ किया था जिसे देख लोग बेसब्री से इस फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे है। फ़िल्म के पोस्टर रिलीज़ के साथी फ़िल्म के रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

इस फ़िल्म मे बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट मुख्य किरदार मे नज़र आने वाली है। राघव लॉरेंस के फर्स्ट लुक के बाद अब फ़िल्म मेकर्स ने हाल ही मे कंगना का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया है। लायका प्रोडक्शन्स की तरफ से कंगना का लुक शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा ’यह खूबसूरती और यह पोज, जो हमारा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। चंद्रमुखी 2 से कमांडिंग और गॉर्जियस’ #KanganaRanaut का लुक जारी है।’ कंगना का पूरा लुक जारी करने से पहले मेकर्स ने एक्ट्रेस की छोटी सी झलक दिखाई थी। तब सिर्फ उनकी आंखों का लुक ही जारी हुआ था।

बॉलीवुड की बेबाक हसीना कंगना रणौत फीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर इस फ़िल्म में नजर आने वाली हैं। लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। बता दे यह फ़िल्म चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई सुपस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल का है। इसके अवाला फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक भावुक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था, “जैसा कि मैं आज चंद्रमुखी में अपना रोल पूरा करने जा रही हूं, मुझे उन कई बेहतरीन लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button