मनोरंजन

कंगना रनौत ने आमिर खान पर लगाया गंभीर आरोप, बताया “आमिर खान ने किया देश का नाम खराब”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लगभग सभी लोग जानते है. यह हमेशा ही अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. बॉलीवुड से जुड़े तमाम मुद्दों पर कंगना रनौत अपनी राय खुलकर देती है. कई बार तो कंगना रनौत बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस पर भी तंज कस देती है.

लेकिन इस बार तो कंगना रनौत ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को ही आड़े हाथे ले लिया है. इस बार कंगना रनौत ने आमिर खान पर ऐसा बयान दिया है कि एक्ट्रेस फिर से चर्चा में बनी हुई है.

कंगना रनौत ने आमिर खान को लिया आड़े हाथ

कंगना रनौत इन दिनों फिर से विवादित बयान की वजह से चर्चा में चल रही है. इस बार कंगना रनौत ने आमिर खान को आड़े हाथ लेकर उन पर जमकर निशाना साधा है. कंगना रनौत का कहना है कि एक्टर फेलियर होने के बावजूद भी अपनी फ़िल्म के 200 करोड़ वसूलते है.

कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा को आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा पूरे तरीके से फ्लॉप साबित हुई. उनकी फिल्म को भी बॉयकॉट कर दिया गया. फिर भी दर्शक उनकी फिल्म देखना क्यों पसंद करते है. क्योंकि वह सुपर स्टार है और उन पर सुपर स्टार का टैग लगा हुआ है. क्या ऐसे टैग की वजह से उनकी फ्लॉप फ़िल्म को पसंद किया जाता है.

कंगना ने कहां आमिर खान ने किया देश का नाम खराब

कंगना ने कहां की आमिर खान अपने सुपर स्टार टैग की वजह से 2 करोड़ के काम का 200 करोड़ लेते है. उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट कल्चर की वजह से बिलकुल भी फ्लॉप नही हुई है. बल्कि उनकी यह फ़िल्म भारत पर दिए गए विवादित और बेतुके बयानों की वजह से फ्लॉप हुई है. उन्होंने भारत को बदनाम किया है. इस वजह से उनकी यह फ़िल्म भी फ्लॉप हुई है.

Related Articles

Back to top button