मनोरंजन

Kangana Ranaut के घर में आ रहा है नया नन्हा मेहमान, शेयर की गोदभराई की तस्वीरें फैंस दे रहे है बधाई

Kangana Ranaut Sister-in-law Ritu Ranaut’s Godbharai: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, बता दी एक्ट्रेस के घर खुशियों की लहर आ चुकी है। कंगना के घर एक नया मेहमान आने वाले हैं, जिसकी खुशी उन्होंने ट्वीट कर सभी को बताई है। बता दे की कंगना ने हालही में कुछ गोद भराई की तस्वीरें शेयर की है। जिसपर उनके फैंस जमकर बधाई देते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्दी बुआ बनने वाली है। एक्ट्रेस ने हालही में अपनी भाभी की गोद भराई की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में कंगना रनौत समेत उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है सभी काफी खुशी है।

बता दें कि कंगना रनौत की भाभी का नाम रितु रनौत है और रितु रानौत जल्दी मां बनने वाली हैं। रितु ने कंगना के भाई अक्षत रानौत से शादी की है और शादी के 3 साल बाद दोनों पैरंट्स बनने जा रहे हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनौत की बुआ बनने की खुशी साफ झलक रही है। एक्ट्रेस ने गोद भराई की 10 तस्वीरें शेयर की है, जिसमें हुए अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। कंगना ने इस खुशी के मौके पर पिंक साड़ी पहनी हुई है और काफी खुश नजर आ रही है। फैंस भी उनकी खुशी को देखकर काफी खुस है।

इन सभी तस्वीरों में सभी हंसते हुए जा रहे हो और सभी काफी खुश है। इसके साथ ही कंगना की भाभी को लोग जमकर गिफ्ट दे रहे हैं, कंगना ने भी गिफ्ट देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर कंगना ने भाभी को हार गिफ्ट किया है, जो साफ दिखाई दे रहा है।

Related Articles

Back to top button