मनोरंजन

कंगना रनौत ने बोली अपने मन की बता, बताया आज कल ये युवा सेक्स करने के मामले में आलसी है

कंगना रनौत ने बोली अपने मन की बता, बताया आज कल ये युवा सेक्स करने के मामले में आलसी है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिंदास मिजाज के लिऐ जानी जाती है। कंगना बिना किसी की परवा किए हमेशा अपनी बात लोगों के सामने रखती है। कंगना अपने बड़बोले अंदाज़ के लिऐ अक्सर सुर्ख़ियो रहती है। उन्हें कहीं बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। अपने बेबाक अंदाज की वजह से कंगना एक बार फ़िर सुर्खियो में बनी हुई है। इस बार कंगना रनौत ने युवाओं को अपने निशाने पर लिया हुआ है। कंगना रनौत ने कहा कि जेनरेशन जेड यानि आज के युवा घर खरीदने में सक्षम नहीं हैं।
कमिटमेंट करने में है अक्षम
कंगना रनौत ने इस बार युवा को लेकर कुछ ऐसे बाते बोली है। जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। युवाओं को जिसने पर लेते हुऐ कंगना ने उनकी तुलना ‘गाजर मूली’ के साथ की है। इस अभिनेत्री ने कहां है के आज के युवा कमिट करने से नफरत करते है। और यहां तक कि वे सेक्स करने में भी आलसी हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा जेनरेशन जेड.. हा हा, उनके पैर लाठी के समान पतले हैं, वे अपना ज्यादातर समय बातचीत करने, देखने या पढ़ने की तुलना में फोन पर बिताते हैं। कमिटमेंट में अक्षम हैं और मानते हैं कि उन्हें बॉस का पद मिलना चाहिए, जिसका वे सम्मान नहीं करते। उनके बॉस अनुशासन में विश्वास करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन जेनरेशन-जेड केवल जल्दी सफलता को अधिक महत्व देती है।
सेक्स करने मे होते है आलसी
अपनी पोस्ट में कंगना ने आगे लिखा, जेनरेशन-जेड को स्टारबक्स और एवोकैडो टोस्ट बहुत पसंद है, लेकिन वे घर खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकते। वे किसी को इंप्रेस करने के लिए ब्रांडेड कपड़े किराए पर ले सकते हैं, लेकिन कमिटमेंट करने या शादी करने से नफरत करते हैं। स्टडी में यहां तक पता चला है कि वे सेक्स करने में भी आलसी हैं, वे सचमुच ‘गाजर मूली’ की तरह हैं।

Related Articles

Back to top button