मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

47 की उम्र में कनिका कपूर करेगी दूसरी शादी, NRI है पति

अपने गानों से लोगों के दिलों में राज करने वालीं ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक बार फिर से शादी करने जा रही हैं. कोरोना काल में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं कनिका का दिल 43 की उम्र में एक बार फिर से धड़का है. खबर है कि मई में कनिका के हाथ एक बार फिर से पीले (Kanika Kapoor wedding) होने वाले हैं. उनके होने वाले पति एक एनआरआई-बिजनेसमैन हैं (Kanika Kapoor in love with NRI businessman) और यह दोनों मई में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और होने वाली पति को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चाएं हैं. खबर है कि दोनों पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कनिका कपूर के होने वाले पति का नाम गौतम (Kanika Kapoor in love with NRI businessman named Gautam) बताया जा रहा है.

लंदन में कनिका फिर लेंगी 7 फेरे!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका कपूर और गौतम दोनों इसी साल मई में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं. गौतम लंदन के रहने वाले हैं, जिसकी वजह से इनकी शादी के सारे फंक्शन लंदन में ही रखे जाएंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि पिछले कई महीने से दोनों अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक कनिका ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Related Articles

Back to top button