मनोरंजन

Zwigato Review: कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी कपिल की Zwigato. ऐसी रही दर्शकों की प्रतिक्रिया

कपिल शर्मा की ज्विगेटो फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं यह फिल्म पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है, आपको बता दें कि छोटे पर्दे के सुपरस्टार कपिल शर्मा ने किस किस को प्यार करूं से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. क्योंकि यह एक कॉमेडी फिल्म थी, इसलिए लोगों को यह थोड़ी पसंद भी आई, लेकिन फिर उन्होंने अपनी फिल्म फिरंगी बनाई, जो सिनेमाघरों में ज्यादा नहीं चल पाई और फ्लॉप साबित हुई, जबकि अब कपिल शर्मा फिल्म ज्विगेटो लेकर आए हैं. कपिल शर्मा का कहना है कि यह फिल्म आम लोगों के जीवन से संबंधित है, और मुझे पूरा भरोसा है, की यह अच्छा करेगी.

कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया में आर्थिक मंदी छा गई थी, ऐसे में कई लोगों की नौकरी चली गई, लोगों ने महामारी के दौरान जो भी काम मिला उसे अपना लिया, ऐसे में कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोग डिलीवरी बॉय बन गए। ज्विगेटो फ़िल्म इसी घटना पर आधारित हैं, एक घड़ी कंपनी का मैनेजर जो अपनी नौकरी छोड़ने के बाद डिलीवरी बॉय का काम करने लगता है, जबकि कपिल शर्मा की इस फिल्म में प्रतिमा नाम की एक पत्नी भी है, वह चाहती है कि वह भी कुछ काम कर ले. लेकिन बच्चे और बूढ़ी मां होने के कारण वह घर से बाहर नहीं जा सकती, ऐसे में एक तरफ नौकरी की जद्दोजहद है तो दूसरी तरफ परिवार की जिम्मेदारी।

ज्विगेटो फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है. वहीं जेसी पहले वो फ़िराक़ और मंटो जैसी अन्य फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं. नंदिता दास की फिल्म ज्विगेटो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आ रही है. ऐसे में फिल्म लगभग अपने ही खिलाफ जा रही है. वहीं दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म में न तो कहानी है और न ही पटकथा. पूरी फिल्म में एक ट्रेन का सीन दिखाया गया था जिसमें कपिल शर्मा को सफर करते हुए दिखाया गया है, जबकि पहली बार जब ट्रेन का सीन आया तो लगा कि कहानी में इस सीन का कुछ मतलब होगा लेकिन इस सीन का कोई मतलब नहीं था. .

कपिल शर्मा को टीवी का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है, उनका शो द कपिल शर्मा शो कमाल की टीआरपी देता है, वहीं कपिल शर्मा इस शो से बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन उनकी फिल्में कुछ कमाल नहीं कर पाती हैं। इस शो में बड़े-बड़े स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं लेकिन खुद कपिल की फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर रही है.

Related Articles

Back to top button