मनोरंजन

धर्मेंद्र के पोते करण देओल करने जा रहे शादी, होने वाली बहू की तस्वीर आई सामने वेलेंटाइन डे के दिन पोते ने शेयर की होने वाली दुल्हन की तस्वीर ?

धर्मेंद्र के पोते करण देओल करने जा रहे शादी, होने वाली बहू की तस्वीर आई सामने वेलेंटाइन डे के दिन पोते ने शेयर की होने वाली दुल्हन की तस्वीर ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन फ़िल्म स्टार्स के अफेयर की बाते सुने को मिलती रहतीं है। ये स्टार्स कीतना भी अपनी पर्सनल लाइफ को या अपने रीलेशनशिप को छुपाने की कोशिश करले लेकिन मीडिया के कैमरे से ये खुद को बचा नहि सकते। इनके रिलेशनशिप हो या ब्रेकअप की खबरें दुनिया के सामने आ ही जाती है। इन लिस्ट अब एक और नाम जुड़ गया है। सनी देओल के बेटे करण देओल का। कहा जा रहा है के सनी देओल के इस लाडले बेटे को उनका प्यार मिल गया है। ओर उन्हें वेलेंटाइन डे पर दुबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते देखा गया है। जहां बॉलीवुड के स्टार किड्स फिल्मों में व्यस्थ है। वहीं कुछ स्टार किड्स अपने रीलेशनशिप और अफेयर के वजह से सुर्खियो में बने हुए है।
करण के साथ दिखने वाली कोन है वो ल़डकी
सनी देओल के बेटे करण भी फिलहाल अपने अफेयर के वजह से चर्चा में बने हुए है। बॉम्बे टाईम्स की एक सूत्र ने इस ख़बर को कन्फर्म भी किया है। हालाकी वह लडकी की पहचान अभी छिपाई गई है। सूत्रों से पता चल रहा है के वे लोग करीब 1-2 साल से धीरे-धीरे इस रिलेशनशिप में आगे बढ़ रहे हैं। दोनों एक दूसरे लिय दीवाने हैं। जो की देओल परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राईवेट रहते है। जिसे मुश्किल है लेकिन के वह इस बारे में कुछ बात करे।
फ़िल्म ’अपने 2’ में देखेंगे करण देओल
मिली जानकारी के मुताबिक यह मिस्ट्री गर्ल बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही है। करण के वर्कफ्रंट की बात करे तो करण फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे। करण सनी देओल और पूजा देओल के बेटे हैं जिन्हें उनकी फैमिली प्यार से रॉकी भी बुलाते हैं। करण ने साल 2013 में ‘यमला पगला दीवाना 2’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। करण ने साल 2017 में ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसे सनी देओल ने ही डायरेक्ट और प्रड्यूस किया था। वहीं इस वक्त सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं।

Related Articles

Back to top button