टेलीविजनमनोरंजन

Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने सबके सामने खोल दिया अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया कौन ज्यादा अच्छे से करता है

Tejasswi Prakash और Karan Kundra ने सबके सामने खोल दिया अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया कौन ज्यादा अच्छे से करता है

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो के दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। अब ये दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। तेजस्वी और करण इन दिनों अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे है। ओर ख़बर है के दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंध ने वाले है। यहां तक कि दोनों की परिवार ने इसकी लिए हरी झंडी दे दी है।

तेजस्वी करण का बेडरुम सीक्रेट

यू तो करण और तेजस्वी पब्लिक प्लेस में भी एक दुसरे से प्यार जताने के कतराते नही है। लेकीन अब उनके बेडरुम का सीक्रेट सब के सामने आ गया है। दरहसल कंगना रनौत का रियलिटी शो में जब कंगना ने इस कपल को पूछा के दोनो मे से कोन अच्छा किसर हैं। तब करण ने बिंदास कंगना के इस सवाल का जवाब देते हुऐ तेजस्वी को अच्छा किसर बताता। यह सुनकर तेजस्वी शर्माती हुई नजर आईं।

तेजस्वी प्रकाश करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. वहीं वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं. तेजस्वी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button