मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना को दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी करना पड़ गया भारी, अब हो रहा है पछतावा

Vindhya Bhaskar Desk: करीना कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से आती है जिनका आज के समय में एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. करीना कपूर के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. करीना कपूर का फिल्मी कैरिएर भी बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता जैसे सलमान, शाहरुख आओए आमिर खान के साथ फिल्मो में काम किया है. यही एक बहुत बड़ी वजह है कि उनका बॉलीवुड में काफी सम्मान किया जाता है. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में दो बच्चो के पिता सैफ अली खान को चुना है और साल 2012 में सैफ अली खान से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी बनी है.

वर्तमान समय मे करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि उन्हें दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी करना काफी भारी पड़ गया और इतना ही करीना कपूर के परिवार वाले भी यही बिल्कुल भी नही चाहते थे कि वह सैफ अली खान से शादी करे या बोल सकते है सैफ अली खान उनके दामाद बने और अब करीना खुद भी परेशान है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों करीना कपूर को सैफ अली खान से शादी करना भारी पड़ गया.

करीना कपूर ने करी है दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी, अब उठाना पड़ रहा है उसका खामियाजा
करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे मीडिया पर हर जगह उन्ही के चर्चे है. करीना कपूर का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने जीवन साथी के रूप में दो बच्चो के पिता सैफ अली खान चुना है. करीना कपूर के परिवार वालो ने इस रिश्ते के लिए उन्हें साफ मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना था कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनका फिल्मी कैरिएर समाप्त हो जाएगा और इतना ही वह पहले से ही दो बच्चो के पिता है और वह अपनी बेटी करीना को सैफ की दूसरी पत्नी नही बनाना चाहते थे लेकिन करीना ने परिवार वालो की एक भी नही सुनी और सैफ अली खान से शादी कर ली और अब उन्हें खुद उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. करीना कपूर ने खुद यह बयान दिया है कि वह सैफ अली खान के बच्चो की माँ बनकर अब परेशान हो चुकी है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

करीना कपूर ने परिवार वालो की बात ना मानकर कर दी सबसे बड़ी भूल, अब खुद भी है शादी के बाद परेशान
करीना कपूर इस समय मीडिया पर अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर तरफ इन्ही की बाते हो रही है. करीना कपूर ने बिना अपने परिवार की मर्ज़ी के शादी की है. करीना कपूर ने सैफ से शादी करके अपना करियर समाप्त कर लिया क्योंकि दो बच्चो की माँ बनने के बाद उनकी फिटनेस पहले जैसी नही रही जिसके चलते उन्हें फिल्मो के आफर आना बंद हो गए. इसके अलावा करीना कपूर को दुबारा से फिट होने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दो-दो बच्चो की माँ बनने के बाद करीना कपूर का फिल्मी कैरिएर लगभग समाप्त ही हो चुका है क्योंकि अब उनके सिर पर दो-दो बच्चो के पालन-पोषण की ज़िम्मेदारी आ चुकी है. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि उन्हें शादी करना भारी पड़ गया.

Related Articles

Back to top button