मनोरंजन

जब सैफ अली खान की पहली फिल्म आई थी, तब ऐसी दिखती थी करीना कपूर

आज के दौर में सफल अभिनेताओं की फेहरिस्त में सैफ अली खान भी हैं। अपने 3 दशक के करियर में सैफ अली खान ने एक से बढ़कर कई हिट फि़ल्में दी हैं। फिल्मों के साथ-साथ अब ओटीटी प्लेटफार्म में भी धूम धमाल मचा रहे हैं। 53 साल के हो चुके छोटे नवाब सैफ अली खान का का जन्म 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में मंसूर अली खान पटौदी और शर्मीला टैगोर के घर हुआ था।
सैफ अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुखिऱ्यों में रहते हैं। छोटे नवाब सैफ अली खान ने साल 1991 खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी। इन दोनों की शादी के दौरान करीना बच्ची थीं। बता दें कि सैफ अली खान सारा खान और इब्राहिम अली खान के पिता भी बने, लेकिन फिर 2004 में दोनों का तलाक हो गया।
Kareena-in-Saif-amrita-wedding

अमृता से तलाक के 4 साल बाद उनकी जिन्दगी में आई करीना कपूर। दोनों ने टशन फिल्म में एक साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढऩे लगी और फिर चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली थी। सैफ और करीना की शादी काफी चर्चाओं में रही थी, दरअसल करीना उम्र में सैफ अली खान 12 साल छोटी हैं। एक दिलचस्प बात ये भी हैं कि जब साल 1991 में सैफ अली खान ने परंपरा फिल्म से डेब्यू किया था तब करीना 10 साल की एक छोटी बच्ची थी।

Related Articles

Back to top button