मनोरंजन

सैफ अली खान ने करीना को बेटे के सामने किया Kiss, लोगो ने किए ऐसे कॉमेंट्स

सैफ अली खान ने करीना को बेटे के सामने किया Kiss, लोगो ने किए ऐसे कॉमेंट्स

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी कुछ न कुछ खबरें या फोटोस विडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इन स्टार्स प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के बारे में फेंस ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के हौट एंड सब से पावरफुल कपिल माना जाता हैं। दोनों को आए दिन पब्लिक प्लेस साथ में देखा जाता हैं। सोशल मिडिया पर इन कपल की फोटोस आए दिन वायरल होती रहती हैं। सैफ अपनी बेगम करीना को दिलों जान से प्यार करतें हैं।

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ रोमांटिक पल पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। सैफ अली खान और करीना को अक्सर परिवार के साथ स्पोर्ट किया जाता हैं। उनके बेटे तैमूर और जेह की फोटोज भी काफी वायरल होते रहते हैं। इन कपल के कुछ फ़ोटो इन दिनों वायरल हो रही हैं। इस फोटो की बात करे तो सैफ ने अपने बेटे तैमूर को कंधे पर बिठा के करीना को किस कर रहे हैं। दोनो एक दूसरे के लिए दुनिया की परवा किए बीना प्यार लुटा रहे हैं।

करीना कपूर ने किया सैफ अली खान को खुलेआम किस

सैफ अली खान अपनी वाइफ करीना कपूर को कितना प्यार करते हैं यह किसी से छुपा नहीं हैं। सैफ ने करीना के लिए अपना प्यार जताने के लिए अपने हाथ में करीना के नाम का टैटू तक बनवा रखा हैं। पार्टी हो या इवेंट दोनों को एक दूसरे के हाथ में हाथ डाल के साथ ही देखा जाता हैं। इस बीच सैफ और करीना को किस करती हुई फोटो जमकर वायरल हो रही है। कुछ लोगो को इनकी यह फोटो को काफी पसंद आ रही हैं। वही कुछ लोग इस फोटो को ट्रोल करते हुए इनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘इसे कहते हैं संस्कार जब रोमांस करो तो बच्चों को दूर रखो’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘घर में इसके लिए जगह कम पड़ गई थी क्या?’

Related Articles

Back to top button