मनोरंजन

कोर्ट के अंदर सिर्फ ब्रा पहनकर पार्टी करने पहुंची करीना कपूर, लोग बोले अंदर कपड़े पहनना भूल गई

कोर्ट के अंदर सिर्फ ब्रा पहनकर पार्टी करने पहुंची करीना कपूर, लोग बोले अंदर कपड़े पहनना भूल गई

बॉलीवुड अभिनेत्री बेबो यानिकि करीना कपूर अकसर अपने लुक के वजह से सुर्खियो मे छाई रहती है। बेबो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फैमस अभिनेत्रियों मे से एक है। करीना ने अपनी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री मे अपनी एक अहम जगह बनाई है। करीना की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। ओर लोग उनके लुक और एक्टिंग को काफी पसंद करतें है। बेबो का स्टाइलिश लुक अकसर इंटरनेट पर वायरल होता रहता है।
जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से अभिषेक बच्चन के साथ अपना डेब्यू करने वाली बेबो ने एक से बडकर एक हिट फिल्में दी है। बेबो ने बॉलीवुड के तीनों खान शारूख, सलमान ओर अमीर खान के साथ फिल्मे की है। फैंस को हर फिल्म में उनका किरदार खूब पसंद आया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में करीना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रह है।
करीना कपूर अक्सर अपने लुक की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दरअसल हाल ही में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ इस पार्टी में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने घेर लिया, और उनकी तस्वीर और वीडियोस अपने कैमरे में कैद करने लगे। इस दौरान करीना ने मेहरून कलर के कोट पेंट पहने हुए थे। एक्ट्रेस ने इस कोर्ट को शर्टलेस होकर कहना था। अभिनेत्री ने एक ब्लैक कलर बेहद ही रिवीलिंग ब्रा के ऊपर ये कोर्ट पहना हुआ था। करीना को उनके यह आउटफिट के लिऐ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। यूजर उनके इस वीडियो पर कमेंट्स कर के उन्हे ट्रॉल कर रहें है। यूजर ने सोशल मीडिया पर इन्हे ट्रोल करते हुए लिखा- कोर्ट के नीचे शर्ट पहनना भूल गई क्या? दूसरे ने लिखा- इन्होंने तो सारी हदें ही पार कर दी। तीसरे ने लिखा- ब्रा के बाद शर्ट को पहन लेती।

Related Articles

Back to top button