मनोरंजन

पठान फ़िल्म हिट होने पर अब करीना ने कहीं ये बात, कभी कहा था फ़िल्म पसंद ना हो तो थिएटर मत आइये

पठान फ़िल्म हिट होने पर अब करीना ने कहीं ये बात, कभी कहा था फ़िल्म पसंद ना हो तो थिएटर मत आइये

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना इन दिनों हॉलीवुड फिल्म वेस्टलेंडर्स की डबिंग में व्यस्थ है। मावर्ल्स की फिल्म है। इस फिल्म मै वह ब्लैक विंडो के क़िरदार को अपनी आवाज देगी। ओर इसी ही फ़िल्म में उनके पति सैफ अली खान स्टार लॉर्ड के किरदार के डायलॉग्स हिंदी में डब कर रहे हैं। करीना कपूर 2 दशक से बॉलीवुड में काम कर रही है। करीन की गिनती बॉलीवुड की हिट हीरोइन में होते है। करीना कपूर ने हिंदी फिल्मों का सुनहरा दौर देखा और कोरोना के बाद दर्शकों की वाट देखते खाली थिएटर्स का भी दौर देखा है।

पिछले साल रीलीज हुई फ़िल्म ’लाल सिंह चड्डा’ को बायकॉट करने के मांग की गई थी। बायकॉट पर करीन के साथ के बयान ने उन्हें काफी विवादों में घेर लिए था। फिल्म को बॉयकॉट को लेकर चल रहें ट्रेड से परेशान होके करीन ने कहा था। अगर आपको फ़िल्म अच्छी लगे तो थेरेटर आईए कोई जोर जबरदस्ती नहीं है। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में फ्लॉप रही थी. हालांकि फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

मार्वल के ईवेंट में पहुंची थी करीना

हाल ही में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ मार्वल इन्वेंट में पहुंची थे। वहा इंटरव्यू देते हुए करीना ने कहा लोगों को एंटरटेनमेंट चाहिए. दर्शक अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं. अच्छी कहानी के साथ दर्शक केवल मनोरंजन की अपेक्षा रखते हैं। करीना कपूर ने कहा कि ‘आज के दौर में चीजें तेजी से बदल रही हैं. हम राइटर्स की एक नई फसल को देख रहे हैं. जो कई शानदार और अनोखी कहानियों पर काम करते हैं. ये काफी शानदार है क्योंकि आखिरकार कंटेंट ही किंग है. हमें ये तलाशने की जरूरत है कि लोग क्या पसंद करते हैं. हमें नई कहानियों की जरूरत है. कई तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं. इससे मुझे लगता है कि इंडस्ट्री सही दिशा में बढ़ रही है।

Related Articles

Back to top button