बॉलीवुडमनोरंजन

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने मर्दों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कहा डाली ये बात, बोली- मेरे लिए साइज

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की अदाकारा में से हैं जो अपने दिल की बात सबके सामने रखने में जरा भी कतराती नहीं है। एक्ट्रेस जब किसी इंटरव्यू में शिरकत करती है तो वो वहां दिल खोलकर सवालों के जवाब देती है। हालांकि कई बार करीना कपूर कुछ ऐसी बातें कह डालती है कि उन्हे सुनने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं।



बता दे करीना कपूर खान और बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के बीच अच्छी बाँडिंग है, जिसकी चर्चाएं हमें बॉलीवुड में भी सुनने को मिलती रहती हैं। करीना कपूर खान एक बार बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान के साथ करण जौहर थे मोस्ट कंट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट के रूप मे पहुंची थी।


इस दौरान उन्होंने करण जोहर द्वारा पूछे गए हर सवाल के जवाब बेधड़क होकर दिये थे।

करण जोहर द्वारा पूछे गए सवाल

हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने एक ऐसी भी बात कह डाली थी, जिसे सुनकर लोगों को काफी बड़ा झटका लगा था। दरअसल उस दौरान करण ने करीना कपूर से उनकी पर्सनल लाइफ के संबंध में कई सारे सवाल किए थे।


एक्ट्रेस ने हर सवाल का जवाब बखूबी अंदाज में दिया। बातों ही बातों में करण जौहर ने करीना कपूर खान से यह भी पूछ लिया कि क्या उनके लिए साइज मैटर करता है.



इस सवाल को सुनने के बाद करीना कपूर थोड़ी देर के लिए शांत हो गई, लेकिन जब इमरान हाशमी ने उनसे कहा कि वो जवाब सुनना चाहते हैं, तो फिर करीना कपूर ने बताया कि हां उनके लिए साइज मायने रखता है। एक्ट्रेस के ऐसे जवाब को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था.


वही करण जौहर भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए थे। इसके अलावा करीना कपूर खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो ये जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग 2′ और द क्रू’ फिल्म में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button