मनोरंजन

करीना कपूर ने मैगजीन के लिए कराया था ऐसा फोटोशूट, देखकर सब रह गए हैरान

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी ट्रेंडसेटर मानी जाती हैं। हालांकि स्टाइलिश दिखने की रेस में करीना ही नहीं बल्कि उनकी सासू मां शर्मिला टैगोर उनसे भी दो कदम आगे थीं। शर्मिला इतनी अपनी फिल्‍मों को लेकर चर्चा में रहीं जितना कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है।

Kareena-Kapoor

उन्हें हमेशा ही अपने दौर से बहुत आगे की अदाकारा माना जाता रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब ज्यादातर एक्ट्रेसेस एलिगेंट कपड़े पहनकर पर्दे पर आना पसंद करती थीं, तब करीना की सास ने बोल्ड दिखने की सारी हदें पार कर दी थीं। दरअसल यह माजरा है साल 1996 का।

जब 90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज करने वाली शर्मिला टैगोर को उनके शांत भरे स्वभाव के लिए जाना जाता था। लेकिन जब उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए बिकनी में फोटोशूट कराया तो फैंस देखकर हैरान रह है।

दरअसल शर्मिला ने फिल्म एन इवनिंग इन पैरिस के लिए ये ब्लैक कलर के टूपीस में फोटोशूट कराया था, शर्मिला देश की पहली एक्ट्रेस बनीं, जो बिकिनी में किसी मैगजीन के कवर पर दिखी थीं।

शर्मिला टैगोर का यह फोटोशूट इतना वायरल हुआ था कि मुंबई में हर जगह उनके बिकिनी में पोज करते हुए बड़ेबड़े होर्डिंग लगे थे। इसके वायरल होने का कारण यही था कि इससे पहले एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म में बिल्कुल सादगी भरे अंदाज में नजर आती थीं,

जब एक लाइव इंटरव्यू में इसी फोटोशूट से जुड़ा सवाल शर्मिला से किया गया तो उन्होंने बताया कि मुझे कोई आइडिया नहीं कि मैंने ऐसा क्यों किया। मुझे लोगों के ताने सुनने पड़े वहीं कुछ लोगो ने सस्ती लाइमलाइट बटोरने का आरोप भी लगाया।

उस वक्त मैं जवान थी और कुछ नया और एक्साइटिंग करना चाहती थी। इस घटना से मैंने सीखा कि लोग ग्लैमर की ओर आकर्षित तो होते हैं, लेकिन इसके लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है।

Related Articles

Back to top button