मनोरंजन

Good News! करीना कपूर ने फिर दी खुशखबरी, खुशी से झूम उठा पूरा परिवार और सभी फैन बधाइयों सिलसिला शुरु

Kareena Kapoor Give Good News To His All Fans Debut on OTT: करीना कपूर खान ने अपने सभी फैन को एक बड़ी गुड न्यूज़ दे दी है, एक्ट्रेस ने हालही में एक बड़ा ऐलान कर दिया है। करीना के इस न्यूज़ को सुनकर उनके परिवार हुए सभी फैन खुसी से झूम उठे है, बता दे की करीना कपूर 42 साल की हो चुकी है और 2 बच्चों की माँ है लेकिन आज भी वो बहुत फिट है और फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है, हालही में एक्ट्रेस को आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में देखा गया था इसके बाद से फैन उनकी नई फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, जिसका इंतज़ार अब ख़त्म को चूका है। करीना अब फिल्मों के बाद ओटीटी में डेब्यू करने जा रही है। जिसका ऐलान अब हो चूका है।

करीना कपूर की पहली बार ओटीटी में दिखाई देने वाली है

दरअसल करीना कपूर की पहली बार ओटीटी में दिखाई देने वाली है, जिसका ऐलान अब हो चूका है इस फिल्म में करीना कपूर विजय वर्मा के साथ दिखाई देने वाली है, इसमें वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगे। बता दे की करीना की ये पहली ओटीटी फिल्म होने वाली है।

करीना कपूर इस फिल्म का मान जाने जाना है और इसमें उनके साथ विजय वर्मा दिखाई देंगे इसके अलावा इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे इस फिल्म को 21 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा। इसके करीना का बिलकुल अलग अंदाज़ देखने को मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button