मनोरंजन

छोटी से ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर करीना कपूर पहुंची पार्टी में, तस्वीरें देखकर लोग बोले लग ही नहीं रहा की चार बच्चों की मां है

छोटी से ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर करीना कपूर पहुंची पार्टी में, तस्वीरें देखकर लोग बोले लग ही नहीं रहा की चार बच्चों की मां है

खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर दमदार अभिनय के साथ साथ अपने स्टलिश लुक के वजह से भी काफी चर्चा में रहती है। दो बच्चो के मां होने के बावजूद भी बेबो का जलवा अभी भी बरकरार है। करीना कपूर कही दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जु़डी हुई है और उन्होंने एक से बडकर एक हिट फिल्मे दी है। बेबो की की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप की हीरोइन में आती है।
kareena kapoor hot look
हाल ही मे करीना कपूर को एक बार फिर ग्लेमर अंदाज़ में देखा गया। बॉलीवुड में आए दीन पार्टी और इवेंट होती रहती है। ओर इस सेलेब्स के फ़ोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। फ़िल्म इंडस्ट्री के हॉट एक्ट्रेसे मलायका अरोड़ा और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने उनकी घर एक पार्टी रखी थी। दरहसल ये पार्टी उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर रखी थी। इस पार्टी मैं करीना कपूर और उनकी बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची थी।
बता दे करीन कपूर और मलाइक अरोड़ा ओर उनकी बहन अमृत अरोड़ा बहुत अच्छी दोस्त है। ओर उन्हें कहीं बार साथ में पार्टी और इवेंट मे स्पोर्ट किया जाता है। अरोड़ा सिस्टर की इस पार्टी में करीन कपूर काफी ग्लैमर अंदाज में देखि गई। पार्टी के लिए करीना ने ब्लैक शॉर्ट बॉडीकोन ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस ने अपना लुक खुले बालों और ग्लोसी मेकअप से पूरा किया था। वहीं उनकी बहन करिश्मा कपूर उन्होंने भी ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहनी हुए ही नजर आईं। वही मालाइक अरोड़ा की बॉयफ्रेंड को भी एस पार्टी में ब्लैक आउटफिट मे देखा गया।

Related Articles

Back to top button