मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर खान के घर आया एक और नया मेहमान, सैफ समेत पूरे परिवार में खुशियों का माहौल

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने समय की सबसे उम्दा कलाकार मानी जाती हैं। करीना कपूर ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी हैं अपने कैरियर की शुरुआत से लेकर अंत तक उन्होंने लोगों के दिलों पर राज बनाए रखा हालांकि वर्तमान समय में उनकी फिल्में देखने को नहीं मिलती हैं सैफ अली खान के साथ शादी करने के बाद से ही उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी और अपने घर गृहस्ती जीवन को ही अपना कैरियर मान लिया था हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार एक नया मेहमान आया है जिससे पूरे घर में खुशी का माहौल है।

आपको बता दें कि करीना कपूर का सैफ अली खान के साथ 2012 में विवाह हुआ था। इसके बाद उनके दो बच्चे हैं जो अभी छोटे हैं और उनका नाम तैमूर और जहांगीर अली खान है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी नई नई खबर सामने आ रही हैं जिम में करीना कपूर के घर में एक और नया मेहमान आने की बात सामने आ गई है। आइए जानते हैं कौन है यह मेहमान जो करीना कपूर के घर में नए तौर पर आया है और इसे लेकर हर कोई काफी खुश दिखाई दे रहा है।

करीना कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में एक मानी जाती हैं जिन्होंने लोगों को अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की बदौलत दीवाना बना दिया था हाल में आ रही खबर के अनुसार करीना कपूर के घर में एक ऐसा मेहमान आया है जिसे देखकर हर कोई बेहद खुश है। नए मेहमान के आने के कारण सोशल मीडिया पर इंडियन होने के बाद हो रही है। खास बात यह है कि आप सभी लोग भी इस मेहमान से भलीभांति वाकिफ है।

करीना कपूर के घर में आने वाले मेहमान का नाम कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट है जी हां हम अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात कर रहे हैं जो करीना कपूर के परिवार में उनके भाई रणबीर कपूर की पत्नी बन कर आई है। रणबीर कपूर और करिश्मा कपूर एक दूसरे के भाई-बहन लगते हैं। रणबीर कपूर की आलिया भट्ट के साथ शादी होने के बाद से ही अब करीना कपूर को एक भाभी मिल चुकी है जिससे वह बेहद खुश है। इसी दौरान सैफ अली खान भी रणबीर कपूर के जीजा की तौर पर रस्मे निभाते हुए नजर आए और इस मौके पर सभी बेहद खुश दिखाई दे रहे थे।

Related Articles

Back to top button