मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर खान भगवा रंग की बैकलेस ड्रेस पहनकर आई सामने, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा फिदा हुए फैंस

करीना कपूर खान भले ही दो बार मां बन चुकी हैं लेकिन जब वह कैमरे के सामने आती हैं तो बेहद खूबसूरत लगती हैं। अक्सर देखा जाता है कि उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सामने आती हैं और तेजी से वायरल हो जाती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. जी हां, करीना कपूर खान अपने स्टाइल, ग्रेस और खूबसूरती से हमें निराश करने से कभी नहीं चूकती हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस में से एक हैं और देश भर में उनके बहुत बड़े बड़े प्रशंसक हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह केसरिया कलर की बोल्ड बैकलेस ड्रेस पहनकर लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। करीना कपूर खान इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

लोगों का मानना ​​है कि उनका कोई जवाब नहीं है और वह हर लुक में कातिलाना नजर आती हैं. विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर कोविड के दिनों तक यह महिला हमेशा वर्कहॉलिक रही है #kareenakapoorkhan जब काम की बात आती है तो वह अजेय है।’ हालांकि इसके बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं, बता दे की एक user ने लिखा, “काम करना ही होगा, हर किसी में कुछ नया होता है, क्या कहूं।” एक ने लिखा कि बेबो का लुक सबसे अलग और बेहतर है. और वही दूसरे ने कहा, “हे भगवान, आपकी हॉटनेस ने सभी लड़कों को हॉट बना दिया है, कोई तो एसी लगाओ यार।”

एक ने लिखा, “सब लोग पानी पानी हो गए होंगे आप देख के।” सोशल मीडिया पर इस तरह के कई कमेंट्स आ रहे हैं लेकिन करीना कपूर खान ने इन कमेंट्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। करीना कपूर खान के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जे अली खान है। दोनों बच्चों को अक्सर मीडिया के सामने देखा जाता है।

Related Articles

Back to top button