मनोरंजन

Kareena Kapoor ने मर्दों के प्राइवेट चीजों की साइज को लेकर के डाली ये बात, बोली मेरी लिए साइज…

Kareena Kapoor ने मर्दों के प्राइवेट चीजों की साइज को लेकर के डाली ये बात, बोली मेरी लिए साइज…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस बेबो यानिकी की करीना कपूर अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाति है। बेबो अपने दिल की बेधड़क होकर कहती है। ओर उनके यहीं बिंदास रवैए के वजह से उन्हे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बेबो ने एक बार तो हद ही करदी थी जब उन्होंने मर्दों के प्राईवेट पार्ट के बारे में बात कर के सब को हैरान कर दीया था। करीना ने मर्दों के साइज पर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहीं थी। करीना और करण बहुत अच्छे दोस्त है। ओर बॉलीवुड में इनकी बॉन्डिंग की चर्चे होते रहते है।
करीना कपूर का इंटरव्यू
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर के शो ’कॉफी विद करण’ काफी फेमस शो है। दर्शकों के बीच इस शो को लेकर काफी क्रेज रहता है। क्योंकि इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स शिरकत करते हैं। यह एक चैट शो है यहां करण जौहर इन स्टार्स की निजी जिंदगी से जुड़े राज को खोल देते है। कॉफी विद करण’ करीन कपूर एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं और इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं।
मर्दों के साइज के बारे में करीना का जवाब
करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था।

Related Articles

Back to top button