मनोरंजन

करीना कपूर रात में करती हैं ऐसी बातें व्हाट्सऐप की प्राइवेट चैट हुई लीक, कहा मुझे पसंद नही चॉकलेट फ्लेवर..

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ की वजह से भी सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दे करीना कपूर खान की एक प्राइवेट चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। करीना का ये व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया हर किसी को हैरान कर रहा है। बता दे करीना कपूर खान ने इस अपनी व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जो अब तेजी से वायरल होने लगा है।

दरअसल करीना अपने दोस्त से देर रात चैट कर रही थीं और उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपना अकाउंट पर शेयर किया था। करीना कपूर किसी और से नहीं बल्कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से बात कर रही थी। इस चैट में रिया कपूर ने करीना कपूर से पूछा कि क्या आपको हॉट चॉकलेट व्हिप्ड क्रीम फ्लेवर आइसक्रीम भेजुं, जिस पर करीना ने कहा कि मुझे यह फ्लेवर बिल्कुल पसंद नहीं है। इसके बाद रिया लिखती है कि आपको और भी ऑप्शन दे सकते हैं, इस पर करीना कहती हैं कि तो फिर हॉट फज सॉस वनीला आइसक्रीम भेज दो, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि हां, यह है एक अच्छा फैसला, जिसे बाद में करीना कपूर ने रिया से वही फ्लेवर भेजने के लिए बोला है।

kp

इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए करीना कपूर ने स्टोरी में लिखा कि ऐसी बातें बहुत ज्यादा पसंद हैं। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आई थी। अभिनेत्री अब सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इस वेब सीरीज में करीना के साथ विजय वर्मा और जगदीप अहलावत भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button