मनोरंजनराष्ट्रीय

4 बच्चों की मां करीना कपूर अब सैफ को छोड़ आमिर खान के साथ बिता रही दिन-रातें, किया बड़ा खुलासा

सैफ अली खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और हर कोई इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. सैफ अली खान के बारे में बताए तो उनका अभी तक का फिल्मी कैरिएर काफी अच्छा रहा है और वही अगर दूसरी तरफ सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर की बाते करे तो वह भी बॉलीवुड की काफी बड़ी अभिनेत्री है और उनका भी बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम है. करीना कपूर और सैफ के दो बच्चे है जिनका नाम जहाँगीर और तैमूर है. करीना कपूर इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी वजह यह है कि हालही में करीना कपूर कक लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर अब अपने पति सैफ अली खान से दूर बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ समय बिताने लगी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और सोशल मीडिया पर भी दोनो की साथ कि काफी सारी तस्वीरे काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर और आमिर खान की सामने आई अनदेखी तस्वीर दिखाते है जिसमे दोनो एक-दूसरे के काफी करीब दिखाई दे रहे है.

आमिर के साथ बिताने लगी है करीना कपूर समय, लगा हुआ काफी समय से आमिर के घर आना-जाना

करीना कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. करीना कपूर का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरे बॉलीवुड को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में करीना कपूर को लेकर एक खबर आई है जो कि यह है कि करीना कपूर अपने पति सैफ अली से दूर आमिर खान के साथ काफी समय बिताने लगी है. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और कुछ लोगो का तो कहना है कि करीना कपूर अपने पति सैफ को छोड़ने वाली है तो कुछ लोगो कहना है कि दोनो के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान से दूर आमिर खान के साथ समय बिताने लगी है.

आमिर खान बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ की गिनती में आते है जिन्हें की आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आमिर खान इस समय बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करीना कपूर की वजह से सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से दोनो काफी समय साथ बिताने लगे है जिसके चलते लोग तरह-तरह की बाते कर रहे है. आमिर और करीना के साथ समय बिताने की वजह और कुछ नही बल्कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा है जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के चक्कर मे आमिर खान के घर करीना कपूर का पिछले कुछ समय से आना-जाना लगा हुआ है.

Related Articles

Back to top button