मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर का अपने बेटे को लेकर छलका दर्द, बोली- “पिता सैफ के साथ रहकर बिगड़ रही है बेटे की आदतें”

करीना कपूर, इस नाम को तो आज के समय में हर कोई जानता है और यह नाम बॉलीवुड के सबसे ज्यादा जाने-माने नामों में से एक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री का है जिसने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को अपनी एक्टिंग और अपनी टैलेंट का दीवाना बनाया है।

जिसके चलते करीना कपूर का आज के समय में पूरे बॉलीवुड में बहुत बड़ा फ़ैन है और सभी लोग उनकी पूरी इज़्ज़त भी करते हैं और उन्हें पूरा मान सम्मान भी देते हैं। वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा ही हुए हैं और हर जगह चर्चा का विषय भी बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनका एक बयान मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिससे यह पता चल रही करीना कपूर अपने पति से बेहद परेशान हो चुकी है।

करीना बोली की वह पति सैफ से परेशान है क्योंकि सैफ उनके बेटे को बिगाड़ रहे और उसकी गलत आदतों में इसका साथ देते हैं। करीना ने पति सैफ के लिए ऐसा बयान क्यों दिया इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे। सैफ अली खान को तो आज के समय में कौन नही जानता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि सैफ अली खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बड़े और जाने माने अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपना दीवाना बनाया है। सैफ अली खान आज बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड को सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को अपना दीवाना बनाया है और आज भी बनाए रखा है।

Kareena Kapoor

वर्तमान समय में सैफ अली खान के चर्चे पूरे सोशल मीडिया में करे जा रहे है और हर जगह उनके बारे में ही बातें हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में सैफ की पत्नी करीना कपूर का एक बयान मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसके चर्चे अब हर जगह हो रहे हैं। करीना ने अपने बयान में बताया की सैफ उनके बेटे की आदतें बिगाड़ने में तुले हुए है। जहां एक तरफ सभी पिता अपने बच्चों की आदतें सुधारते है वहीं दूसरी तरफ सैफ इसका उल्टा ही कर रहे है। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर सैफ अपने ही बेटे के साथ ऐसा क्या कर रहे है जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने इतना बड़ा बयान दिया।

Kareena Kapoor khan

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो जान ही गए है की वर्तमान समय में करीना कपूर और सैफ अली खान के चर्चे पूरे मीडिया में हो रहे है और ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना ने हालही में एक बयान की सैफ उनके बेटे की आदतों को बिगाड़ रहे है। करीना ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि जब भी बेटा तैमूर कोई भी गलती करता है तो सैफ पिता होने के नाते उसे समझाने की बजाए उसे कुछ भी नही रहते है। जिसकी वजह से अब उसकी आदतें बिगड़ रही है।

Related Articles

Back to top button