मनोरंजन

Karishma Kapoor Daughter: मां करिश्मा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत है बेटी समायरा कपूर, देखें तस्वीरें

Karishma Kapoor Daughter Name: बॉलीवुड में 90 के दशक में कई एक्ट्रेसेस ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता, लेकिन इस दौरान जिन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाया वह है करिश्मा कपूर। करिश्मा कपूर सबसे कामयाब अभिनेत्री में से एक रहे हैं, इनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी खूब होते रहते हैं।


हालांकि अभी ये फिल्मों में नजर नहीं आती, लेकिन पार्टी, फंक्शन में आज भी ये महफिल लूटती दिख जाती हैं। हाल ही में इन्हें अपने बच्चों के साथ पार्टी में स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान करिश्मा कपूर से ज्यादा उनकी बेटी समायरा कपूर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।




समायरा को जिसने भी इस इवेंट में देखा तो वह देखता ही रह गया, समायरा कपूर ने अपनी एक झलक से लाखो लोगो को दीवाना कर दिया। इस इवेंट के बाद से समायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है.


जिन्हें देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि समायरा कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी मां करिश्मा कपूर पर गयी है, हालांकि कुछ लोगों का मानना यह भी है कि ये आने वाले समय में अपनी मां करिश्मा और मौसी करीना कपूर से भी ज्यादा हॉट एंड खूबसूरत बनेंगी।




खैर समायरा कपूर अभी केवल 18 साल की है और इस उम्र में ये अपनी मां जितनी लंबी और खूबसूरत है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की साल 2006 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी हुई थी




हालांकि 2016 में इनका तलाक़ हो गया। इस दौरान यह साल 2005 में बेटी समायरा की मां बनी। बता दे करिश्मा ने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की है और यह अपनी बेटी के साथ ही रहती है।

Related Articles

Back to top button