मनोरंजन

18 साल की हुई करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, अपने लुक से देती है मम्मी को टक्कर बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी मगती है पानी

18 साल की हुई करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, अपने लुक से देती है मम्मी को टक्कर बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी मगती है पानी

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी अभिनेत्री है। एक वक्त था तब बॉलीवुड पर इस हिरोइन का राज था। बड़े बड़े फिल्म निर्माता करिश्मा को अपने फिल्मों में लेना चाहते थे। करिश्म कपूर 90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी। उन्होंने एक से बड़ कर एक हिट फिल्मों मे काम किया और खुब नाम और शोहरत कमाया। करिश्मा कपूर की फैन फॉलोइंग आज भी इतनी ही बरकरार है। आज भी उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते है। भले ही करिश्म अब फिल्मों में नजर नही आती लेकिन अक्सर उन्हें बॉलीवुड की पार्टी और इवेंट मे देखा जात है।
karishma kapoor daughter photos
करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। करिश्मा आए दिन अपनी ओर अपनी बेटी की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। हाल ही मे उन्होंने अपनी बेटी समायरा कपूर के 18 वे जन्मदिन पर कुछ फोटोज शेयर की है। करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। समायरा कपूर चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं। करिश्मा ने समायरा की तीन फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में वह केक के सामने बैठी है। तो वहीं दूसरी फोटो में करिश्मा उनके साथ थी. यह फोटो थोड़ी ब्लर थी, लेकिन क्यूट थी. वहीं तीसरी फोटो केक की थी, जिस पर ‘हैप्पी 18th समायरा’ लिखा था. इन फोटोज को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन दिया था, ‘मेरी बेबी गर्ल को हैप्पी 18th बर्थडे’।
करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। संजय कपूर पेशे से बिजनेसमैन है। करिश्मा और संजय कपूर 2016 में अलग हो गई और दोनो ने तलाक ले लिया। दोनो का एक बेटा और बेटी है। तलाक होने के बाद करिश्मा ने अपने शादी से ओर संजय कपूर से जुड़े ऐसे राज खोले जो काफी चौकाने वाले थे। करिश्मा ने बताया शादी के बाद उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया था।

Related Articles

Back to top button