मनोरंजनराष्ट्रीय

Karishma Kapoor की बेटी Samaira Kapoor मम्मी की तरह ही हैं बेहद खूबसूरत, ख़ूबसूरती में मासी करीना कपूर को देती हैं टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। करिश्मा के हुस्न के चर्चे आज भी बॉलीवुड की गलियों में होते हैं। अभिनेत्री ने जब तक फिल्मों में काम किया इन्हें हमेशा लोगों ने प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अभिनेत्री 48 साल की हो गई है लेकिन आज भी ये 24 साल की लगती हैं। करिश्मा की तरह ही उनकी बेटी समायरा कपूर भी काफी खूबसूरत हैं। दुबली पतली सी समायरा कई मौकों पर काफी खूबसूरत नजर आई हैं।

अक्सर समायरा मां करिश्मा के साथ स्पॉट होती रहती हैं। इसके अलावा वो ज्यादा पार्टीज वगैरह में नजर नहीं आतीं। बाकी स्टार किड्स की तरह करिश्मा की बेटी समायरा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं। लेकिन जब भी ये कैमरे के सामने आती है तो ये इतनी खूबसूरत लगती है कि लोग इनसे निगाहें नहीं हटा पाते। अभी हाल ही में समायरा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। एयरपोर्ट जाते वक्त पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

KArishma kapoor

इसमें देखा जा सकता है कि समायरा ने ब्लैक कलर का स्पैगिटी टॉप और ग्रे कलर की ट्रैक पैंट पहनी हुई है।इस दौरान इन्होंने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है, और लंबे खुले बालों के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। सिंपल लुक में भी समायरा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं समायरा हाइट में तो अपनी मां करिश्मा जितनी हो रही है। समायरा की इस वीडियो को देखकर लोग इनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और इन्हें करिश्मा कपूर की टू कॉपी बता रहे हैं। बता रही समायरा के इंस्टाग्राम पर से भी फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button