बॉलीवुडमनोरंजन

बहुत ही दर्दनाक रही करिश्मा कपूर की मैरिड लाइफ, पति ने कई बार किया टॉर्चर प्रेग्नेंसी के दौरान भी हुई मारपीट

90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही है उससे कहीं ज्यादा इनकी पर्सनल लाइफ अनसक्सेसफुल रही है। करिश्मा कपूर ने अपने अभिनय से तो लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है लेकिन जिस तरह इनकी पर्सनल लाइफ खराब हुई है उसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है।

एक्ट्रेस जब आपबीती सुनाती हैं, तो लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी के बाद जो दर्द झेला उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। बता दे साल 2003 में करिश्मा कपूर ने दिल्ली की बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। हालांकि करीब 11 साल बाद आपसी सहमति से दोनों का तलाक हो गया और तब से एक्ट्रेस अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं।


करिश्मा कपूर ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए थे

संजय से तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए थे जिसे सुनने के बाद लोगों की रूह कांप उठी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके पति और सास मिलकर उन्हें टॉर्चर किया करते थे।




इंटरव्यू में बताया था

करिश्मा कपूर ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि- जब मै और संजय हनीमून पर गए थे, तब उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बोली लगा दी थी, जब मैंने इस इसका विरोध किया तो संजय ने मेरे साथ मारपीट की।


करिश्मा कपूर ने ये भी खुलासा किया था

इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने ये भी खुलासा किया था कि संजय कपूर उन पर उनके दोस्तों के साथ सोने का भी दबाव डालते थे, एक्ट्रेस जब इस बात का विरोध करतीं तो उनके साथ मारपीट की जाती थी। करिश्मा ने बताया था कि प्रेगनेंसी के दौरान उनकी सास ने भी उनके साथ मारपीट की थी।

Related Articles

Back to top button