मनोरंजन

अंदर बिना कुछ पहने सिर्फ एक कोट पहनकर Karishma Tanna ने करवाया फोटोशूट, सभी की नजरें टिकी

अंदर बिना कुछ पहने सिर्फ एक कोट पहनकर Karishma Tanna ने करवाया फोटोशूट, सभी की नजरें टिकी

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनो अपने लेटेस्ट फोटो से लोगो के दिलो की धड़कने तेज कर रही है। उनका ब्रालेस फोटोशूट इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा रहा है। वेब सीरीज और टीवी फेम करिश्मा तन्ना ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल की जा रही है। इन फोटोज़ में बॉसी लुक में करिश्मा एक से बढ़कर एक पोज देती नज़र आ रही है। इस लूक में करिश्मा अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर रही है।

करिश्मा के लेटेस्ट फ़ोटोशूट की बात करे तो वो बॉसी लुक में ब्लैक ट्राउजर और मैचिंग का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं। करिश्मा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान बालों को बांधकर बन बनाया हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड मैट लिपस्टिक, न्यूड आईज और सटल बेस रखा है। इस लूक में करिश्मा काफी ग्लमेर लग रही है।

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आइए दिन वो अपने अपने फैंस के लिय फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। बता दे के करिश्मा को 7 मिलियन फॉलर्व है। 17 साल की उम्र में एकता कपूर की फेमस सिरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपना करियर शुरू करने वाली करिश्मा बिगबोस सीजन 8 का हिस्सा रह चुके है। इस के आलावा बॉलीवुड की हिट फिल्म संजू में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।

Related Articles

Back to top button